गुजरात में बस पलटने से 21 की मौत, 30 घायल, PM मोदी ने जताया दुख

हादसे के समय निजी ट्रेवल्स की बस में 65 से अधिक यात्री सवार थे.
Bus Accident, गुजरात में बस पलटने से 21 की मौत, 30 घायल, PM मोदी ने जताया दुख

गुजरात के बनासकांठा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां पर यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है. हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही 30 यात्री घायल हुए हैं. हादसे के समय निजी ट्रेवल्स की बस में 65 से अधिक यात्री सवार थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक लग्‍जरी बस अंबाजी मंदिर से लौट रही थी. इसी दौरान अंबाजी के त्रिसुलिया घाट के रास्‍ते में बस अचानक खाई में गिर गई. हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही 30 लोग घायल भी हैं. स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकालकर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या
अतिरिक्त जिला स्वास्थ्य अधिकारी एसजी शाह ने कुछ समय पहले बताया था कि बनासकांठा बस दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 18 हो गई है. वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में मृतकों की संख्या 21 से अधिक बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

 PM मोदी ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके बनासकांठा सड़क दुर्घटना पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “दुर्घटना में मारे गए लोगों की खबर से मैं बहुत दुखी हूं. यह शोक का समय है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं. स्थानीय प्रशासन घायलों की हर संभव मदद में लगा हुआ है. मैं उम्मीद करता हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे.”

Bus Accident, गुजरात में बस पलटने से 21 की मौत, 30 घायल, PM मोदी ने जताया दुख

CM रूपाणी ने भी जताया शोक
गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने भी ट्वीट करके हादसे पर शोक जताया है. उन्होंने बताया कि जिला कलेक्‍टर से बातचीत कर घायलों को तुरंत सहायता देने की बात कही है. घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की उम्मीद करता हूं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके हादसे पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा, “गुजरात में श्रद्धालुओं से भरी बस पलट जाने से कईयों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं. मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

बताया जा रहा है कि हादसा शाम के 4.30 बजे पर हुआ. बस में सवार यात्री अंबाजी मंदिर में दर्शन करने गए. दर्शन के बाद श्रद्धालु बस में सवार होकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान त्रिशुलिया घाट के नीचे मोड़ लेते समय बस अचानक पलट गई और बड़ा हादसा हो गया.
ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नवंबर से चलाने जा रही सदस्यता अभियान, पांच करोड़ नए सदस्य बनने का रखा लक्ष्य

हरियाणा: BJP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, योगेश्वर दत्त-बबीता फोगाट को भी मिला टिकट, देखें पूरी LIST

पानी पानी बिहार की राजधानी पटना, नगरवासी पूछ रहे हैं- कहां है स्मार्ट सिटी?

Related Posts