Corona : घर से बाहर निकले बगैर और बिना ट्रैवल हिस्ट्री के संक्रमित हुआ बिजनेसमैन

गुजरात में सोमवार की बढ़त के साथ ही कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमित मामलों की कुल संख्या 144 हो गई है, इसमें अधिकतम संख्या 64 अहमदाबाद से है.
ahmedabad businessman corona, Corona : घर से बाहर निकले बगैर और बिना ट्रैवल हिस्ट्री के संक्रमित हुआ बिजनेसमैन

अहमदाबाद में हाल ही में एक 55 वर्षीय बिजनेसमैन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. शख्स काफी दिनों से घर पर ही था, उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं है. बावजूद इसके सोमवार को उसका कोरोना वायरस (COVID-19) टेस्ट पॉजिटिव निकला.

नगर निगम के हेल्थ ऑफिसर तेजस शाह के मुताबिक शख्स कैसे संक्रमित हुआ इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल स्वास्थ्य एजेंसियां इस बात का पता लगा रही हैं कि ये शख्स किन-किन लोगों के संपर्क में आया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

ये शख्स अहमदाबाद के मणिनगर का रहने वाला है. पिछले कुछ दिनों से ये शख्स लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों की मदद करने के लिए पानी और खाने के पैकेट दे रहा था. हालांकि ये सामान वो खुद नहीं बांटने जाता था, उसने ये जिम्मेदारी कुछ दूसरे लोगों को दे रखी थी. शख्स ने बांटा जाने वाला खाना बनाने का काम भी एक प्रोफेशनल रसोइए को सौंप रखा था. ऐसे में शख्स के दूसरे लोगों से संपर्क में आने का अंदेशा भी कम हो जाता है.

इस शख्स का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. अहमदाबाद प्रशासन ने फिलहाल बिजनेसमैन के परिवार समेत कुल 13 लोगों को क्वारनटीन किया है.

बता दें गुजरात में सोमवार की बढ़त के साथ ही संक्रमित मामलों की कुल संख्या 144 हो गई है, इसमें अधिकतम संख्या 64 अहमदाबाद से है. वहीं सूरत (17), गांधीनगर और भावनगर (13 प्रत्येक), वडोदरा (12), राजकोट (10), पोरबंदर (3), कच्छ, गिर-सोमनाथ, मेहसाणा और पाटन प्रत्येक में 2 और पंचमहल, छोटा उदेपुर, जामनगर और मोरबी से एक-एक मामला सामने आया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts