छेड़छाड़ करने वाले मनचले को महिला डॉक्टर ने जमकर पीटा, घसीटकर ले गई थाने

महिला के विरोध करने पर मनचला और भी आक्रामक हो गया. महिला के शोर मचाने पर वो वहां से भागा नहीं बल्कि जोर-जोर से हंसने लगा. इस पर...

नई दिल्ली: गुजरात के अहमदाबाद में महिला डॉक्टर ने एक मनचले को बढ़िया सबक सिखाया है. महिला ने उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचले की पहले तो जमकर पिटाई की, इसके बाद उसे घसीटकर पुलिस थाने ले गई.

30 वर्षीय महिला पैरामिलिट्री फोर्स में एसोसिएट डॉक्टर है. महिला रोजाना की तरह रविवार रात 9 बजे के आसपास सड़क पर टहल रही थी. इसी दौरान एक शक्स ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. थोड़ी देर बाद वह मनचला महिला के पास आ पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के विरोध करने पर मनचला और भी आक्रामक हो गया. महिला के शोर मचाने पर वो वहां से भागा नहीं बल्कि जोर-जोर से हंसने लगा. इस पर महिला ने मनचले की पिटाई करनी शुरू दी और उसका कॉलर पकड़कर पुलिस थाने लेकर गई.

गांधीनगर सेक्टर 7 थाने की पुलिस ने बताया है कि इस शख्स का आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने का इतिहास रहा है. कुछ समय पहले ही इसके खिलाफ गाड़ियों के शीशे तोड़ने के मामले में केस दर्ज हुआ था. इसके अलावा इस शख्स पर मारपीट करने के मामले भी चल रहे हैं.

Read Also: OMG! सांप ने बुजुर्ग को काटा, उसने सांप को काट लिया, दोनों मर गए