उमर के दिल में क्या था ऐसा जिसे मोदी ने दे दी जुबां…

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर अपने एक बयान में उमर अब्दुल्ला ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि "क्या मिला? कुछ नहीं, सिवाए चुप्पी के. कश्मीरियों पर हमले हो रहे हैं लेकिन सरकार चुप है."

जम्मू: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश के अलग-अलग राज्यों में रह रहे कश्मीरियों पर हमला होने की खबरें सामने आईं. इसके बाद विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा था कि राज्य में कश्मीरियों पर हमले किए जा रहे हैं लेकिन पीएम चुप हैं. वहीं शनिवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के टोंक में एक रैली को संबोधित करते हुए कश्मीरियों के लिए बहुत बड़ी बात कही. इस बात की जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी तारीफ की. पीएम मोदी ने रैली मैं कहा था कि हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीर और कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है.

पीएम के बयान पर उनकी तारीफ करते हुए उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर पर लिखा, “शुक्रिया, नरेंद्र मोदी साहब. आज आपने हमारे दिल की बात कह दी.” इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में अब्दुल्ला ने लिखा, “पुलवामा में आतंकी हमला हुए एक हफ्ते से ज्यादा बीत चुका है और एक हफ्ते से ही ज्यादा हो गया कश्मीरियों को लोगों का गुस्सा झेलते हुए. खैर, आखिरकार पीएम नरेंद्र मोदी साहब ने इस मामले पर कुछ बोला, शायद अब ये ताकतें कश्मीरियों पर हमला करना बंद करेंगी.”