हैदराबाद-बेंगलुरू हाईवे पर MUV और बस में जोरदार टक्कर, 14 की मौत, 4 घायल

पुलिस ने जानकारी दी है कि एक दोपहिया चालक को बचाने की कोशिश में बस डिवाडर से जा टकराई. इसके बाद विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से उसकी टक्कर हो गई.

अमरावती: आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में वेलदुर्थी के नजदीक हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर मल्टीयूटिलिटी वाहन और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इसमें 14 लोग मारे गए और चार घायल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि हैदराबाद से बेंगलुरू जा रही बस विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से टकरा गई.

पुलिस ने कहा कि एक दोपहिया चालक को बचाने की कोशिश में बस डिवाडर से जा टकराई और इसके बाद विपरीत दिशा से आ रहे वाहन से उसकी टक्कर हो गई. ज्यादातर मृतक तेलंगाना के जोगुलंबा गडवाल जिले के रहने वाले थे.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने जिला कलेक्टर से कहा है कि कुरनूल अस्पताल में भर्ती घायलों का पर्याप्त इलाज सुनिश्चित करें.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने भी इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है. पीएमओ ने ट्वीट किया, “आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में हुआ सड़क हादसा बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं (प्रधानंमत्री) पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा हूं. मुझे उम्मीद है कि घायल बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे.”

महाराष्ट्र में कार-मोटरसाइकिल के बीच टक्कर
वहीं, महाराष्ट्र के पालघर जिले के अंबोली गांव के नजदीक शुक्रवार शाम दो कारों और एक मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई थी. इसमें छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए थे. पुलिस ने जानकारी दी थी कि एक स्विफ्ट और पोलों कार सहित तीन वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार दो में से एक और कार में सवार दो अन्य की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मृतकों की पहचान नवनाथ आर. नवले (25), भागवत डी. जाधव (54), दिलीप एम. चंदाने (30), प्रतिभा पी. शाह (70), राकेश पी. शाह (60), आकाश ए. चव्हाण (35) के रूप में हुई. घायलों में जिंदल एच. शाह (22) और नरेश एन. सुपे हैं. दोनों को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Read Also: पाकिस्तान के पांच सितारा होटल में आतंकियों ने सुरक्षा गार्ड को किया ढेर, गोलीबारी जारी