तमिलनाडु में PubG खेल रहे 16 साल के लड़के की हुई मौत

पब्जी (Pubg) एक शूटिंग बैटल मोबाइल गेम है. इस गेम में 100 से ज्यादा प्लेयर बैटलग्राउंड में लड़ने के लिए छोड़ दिए जाते हैं. इसमें सभी वॉरियर्स लड़ते हैं जो आखिरी में बचता है वह विनर बन जाता है.

तमिलनाडु के एरोड़ जिले के करंगपालयम इलाके में 16 साल का एक लड़का पब्जी (PubG) के खेल में इतना खोया हुआ था कि खेलते खेलते उसकी मौत हो गई. वह लड़का मंगलवार दोपहर से ही पब्जी के खेल में डूबा हुआ था. इसी बीच अचानक चक्कर खाकर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है कि पब्जी खेलते खेलते मौत होने का कोई पहला मामला नहीं हैं. पब्जी गेम (Pubg Game) की वजह से इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं. कई बार इस गेम को बैन करने की मांग भी उठाई गयी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

क्या है पब्जी गेम

पब्जी (Pubg) एक शूटिंग बैटल मोबाइल गेम है. इस गेम में 100 से ज्यादा प्लेयर बैटलग्राउंड में लड़ने के लिए छोड़ दिए जाते हैं. इसमें सभी वॉरियर्स लड़ते हैं जो आखिरी में बचता है वह विनर बन जाता है. बच्चों और युवाओं के बीच पब्जी बहुत पॉपुलर है. पब्जी मोबाइल और कंप्यूटर पर आराम से उपलब्ध है. पब्जी गेम को डॉउनलोड करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. इस गेम के सबसे ज्यादा एडिक्ट युवा हैं, जो गेम खेलने के दौरान सब कुछ भूल जाते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

Related Posts