बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता ने बुलाई आपात बैठक

इस घटना के तुरंत पहले डीजी पुलिस उत्तरी 24 परगना जिले में घटनास्थल के ठीक नजदीक में एक पुलिस स्टेशन का उद्धघाटन करने जा रहे थे.

Mamata Banerjee

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के लगभग महीने भर बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला भाटपुरा का है. जहां एक नाबालिक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना में नाबालिक समेत दो लोगों की मौत हुई है. साथ ही 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना के तुरंत बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशों के अनुसार राज्य के मुख्य सचिव और वरिष्ठ अधिकारियों ने आपातकाल बैठक बुलाई. मालूम हो कि घटना में मारे गए 17 वर्षीय नाबालिक का नाम रामबाबू है जो गोलगप्पे बेचता था. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह कुछ लोगों के बीच विवाद के बाद ये घटना घटी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विवाद में देसी बम-गोलों का इस्तेमाल किया गया था. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को हालात पर काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े. इस घटना के तुरंत पहले डीजी पुलिस उत्तरी 24 परगना जिले में घटनास्थल के ठीक नजदीक में एक पुलिस स्टेशन का उद्धघाटन करने जा रहे थे.

हालांकि बम की अवाज सुनते ही उनके काफिले को कोलकाता की तरफ मोड़ दिया गया. जिसके बाद उद्धघाटन के समय को भी आगे बढ़ा दिया गया. रेपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस अधिकारियों की एक टीम को मौके पर भेजा गया है. जो मामले की पड़ताल कर रहे हैं.

Related Posts