CCTV में दिखा वो दरिंदा जिसने नींद में डूबी 2 साल की लाडो का अपहरण किया, तलाश में जुटी पुलिस

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से गायब हुई दो साल की बच्ची मामले पर पुलिस को बड़ा इनपुट हाथ लगा है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है.

सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से गायब हुई दो साल की बच्ची मामले पर पुलिस को बड़ा इनपुट हाथ लगा है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस अज्ञात व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है.

नेल्लोर के कलावई मंडल के रमन्नागरिपल्ली गांव के निवासी डी सुरेश (25) ने एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि 13 अक्टूबर की शाम को अपने पांच साल के बेटे प्रभास और दो साल की बेटी स्वर्णलथा के साथ जाने के लिए सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन आया था और वे लिफ्ट के पास सोए थे, उसके तकरीबन एक घंटे पर वह नींद से जागे और पाया कि उनकी बेटी नींद से गायब है. बाद में उन्होंने पूरे स्टेशन पर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल सका.

शिकायत पर आधार करते हुए Cr.No.736 / 2019 U / s 363 IPC में मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि करने पर, पाया गया कि लगभग 25 साल के एक अज्ञात व्यक्ति ने लड़की का अपहरण कर लिया है और गेट नंबर 5 के माध्यम से स्टेशन के बाहर चला गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज का सत्यापन कर रहे हैं.