‘गूगल पर टाइप करो फेंकू तो किसका फोटो आता है’, दिग्विजय ने PM पर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने बयानों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. भोपाल में उनका मुकाबला BJP की प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से है.

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में चौथे चरण का मतदान नजदीक है, सभी दल के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं नेताओं की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही. भोपाल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए बयानबाजी की .

दिग्विजय सिंह ने शनिवार को चुनावी सभा के दौरान कहा कि “आजकल गूगल पर टाइप करो फेंकू तो किसका फोटो आता है.? विश्व में इनकी शौहरत इस बात की है, इससे झूठा प्राइम मिनिस्टर किसी देश का नहीं, इतना झूठ बोलतें हैं.”

digvijay singh, ‘गूगल पर टाइप करो फेंकू तो किसका फोटो आता है’, दिग्विजय ने PM पर कसा तंज

बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अपने बयानों के लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह का मुकाबला BJP की प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से है. भोपाल को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है. बीजेपी के इस गढ़ को हटाने के लिए कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है. 2014 लोकसभा चुनाव में यहां से BJP के आलोक संजर ने जीत हांसिल की थी.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह को जवाब देने वाले मोदीभक्त को BJP ने दिया सम्मान

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में ​व्यापमं घोटाले के आरोपी को बनाया स्टार प्रचारक

ये भी पढ़ें- प्रज्ञा ठाकुर का ‘मुंह काला’ करने वाले बयान पर भीम आर्मी चीफ गिरफ्तार