LIVE SCORE (ENG vs PAK): पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 348 रनों का विशाल लक्ष्य

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने पाकिस्तान के साथ सोमवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है.

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने पाकिस्तान के साथ सोमवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है.
इंग्लैंड ने लियाम प्लंकेट के स्थान पर मार्क वुड को अंतिम एकादश में शामिल किया है जबकि पाकिस्तान ने इमद वसीम और हैरिस सोहेल के स्थान पर क्रमश: आसिफ अली और शोएब मलिक को मौका दिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सोमवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप के अपने दूसरे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड को 349 रनों का लक्ष्य दिया है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट पर 348 रन बनाए.

उसकी ओर से इमाम उल हक ने 44, फखर जमान ने 36, बाबर आजम ने 63, मोहम्मद हफीज ने 84, कप्तान सरफराज अहमद ने 55 और आसिफ अली ने 14 रनों का योगदान दिया. हसन अली और शादाब खान 10-10 के निजी योग पर नाबाद लौटे.

इंग्लैंड की ओर से मोइन अली ने 10 ओवर में 50 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट लिए. इसके अलावा क्रिस वोक्स और मार्क वुड ने दो-दो सफलता हासिल की. दोनों टीमें अपना दूसरा मैच खेल रही हैं. पाकिस्तान को अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज ने हराया था जबकि इंगलैंड ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में दक्षिण अफ्रीका को पराजित किया था.

 

टीमें- (इंग्लैंड): जेसन रॉय, जॉनी बेयर्सटो, जोए रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोईन अली, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद और मार्क वुड.

पाकिस्तान: फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, वहाब रियाज और मोहमद आमिर.