23 हजार का चालान कटने के बाद खुश हैं दिनेश, कहा- ‘अब हो जाएगी शादी’

‘अब तक तो मेरी शादी नहीं हुई है लेकिन दो दिन में मैं इतना फेमस हो गया हूं कि अब मेरी शादी हो ही जाएगी.’

हाल में ही गुड़गांव के दिनेश मदान का 23 हजार रुपये का चालान काटा गया गया है, जबकि उसकी स्कूटी की हालिया कीमत सिर्फ 15 हजार है. दिनेश दिल्ली की गीता कॉलोनी में रहते हैं और गुड़गांव की अदालत में काम करते हैं.

एक रेडियो चैनल ने दिनेश मदान से बातचीत की और इस चालान के बारे में पूछा. दिनेश से सवाल किया गया कि आपने ट्रैफिक पुलिस से ये क्यों नहीं कहा कि ‘मुझे भगवान के लिए छोड़ दो’? इसपर मदान ने बहुत फनी जवाब दिया, उन्होंने कहा, ‘पुलिस ने मुझे भगवान के भरोसे ही तो छोड़ दिया.’

इसके बाद रेडियो चैनल ने दिनेश से पूछा कि, आपकी शादी हो गई या नहीं? इस पर दिनेश ने कहा कि, ‘अब तक तो मेरी शादी नहीं हुई है लेकिन दो दिन में मैं इतना फेमस हो गया हूं कि अब मेरी शादी हो ही जाएगी.’

बता दें दिनेश सोमवार को स्कूटी (2015 मॉडल) लेकर निकले और ट्रैफिक पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दिनेश के पास न हेलमेट था न गाड़ी का रजिस्ट्रेशन, लाइसेंस, एयर पॉल्यूशन एनओसी, और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस जैसे डॉक्यूमेंट भी मौजूद नहीं थे. दिनेश ने कुछ देर बाद डॉक्यूमेंट दिखाने की बात कही, लेकिन तब तक उनका 23 हजार रुपये का चालान कट चुका था. व्हीकल एक्ट 1988 सेक्शन 213 (5)(e) की अलग-अलग धाराओं के तहत ये चालान काटा गया.

हेलमेट न पहनने के हजार रुपये, ड्राइविंग लाइसेंस न होने के 5 हजार, इंश्योरेंस के 2 हजार रुपये, एयर पॉल्यूशन एनओसी नहीं होने पर 10 हजार और बगैर रजिस्ट्रेशन 5 हजार रुपये का चालान कटा गया. इस तरह से दिनेश पर कुल 23 हजार रुपये का चालान बना. पैसे ना होने पर दिनेश की गाड़ी जब्त कर ली गई.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल को लता मंगेशकर ने दी नसीहत, भड़क उठे फैन्स

Related Posts