मणिपुर के चंदेल में असम राइफल्स पर हमला, 3 जवान शहीद, 5 घायल, PLA पर शक

मणिपुर में स्थानीय समूह पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के आतंकवादियों द्वारा म्यांमार की सीमा के पास 4 असम राइफल्स यूनिट पर घात लगाकर हमला किया गया.

Representative Image

मणिपुर (Manipur) में आतंकवादियों द्वारा गुरुवार को घात लगाकर सेना के जवानों पर हमला किया गया, जिसमें 3 जवान शहीद हो गए, जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हैं. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मणिपुर में स्थानीय समूह पीपुल्स लिबरेशन आर्मी के आतंकवादियों (People’s Liberation Army’s Terrorist) द्वारा म्यांमार की सीमा के पास चंदेल में 4 असम राइफल्स यूनिट (4 Assam Rifle Unit) पर घात लगाकर हमला किया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

शहीद हुए जवानों की पहचान असम के रहने वाले हवलदार कलिता, नागालैंड के राइफलमैन वाईएम कोन्याक और ककचिंग के राइफलमैन रतन सलाम के रूप में हुई है. वहीं आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में सुबेदार एस होएकिप, हवलदार नितुल शर्मा, राइफलमैन विवेकानन, राइफलमैन संदीक कुमार और सिपाही अनीस कुमार घालय हुए हैं.

आतंकवादियों ने पहले एक IED विस्फोट किया और फिर सैनिकों पर गोलीबारी की. यह हमला बुधवार की रात करीब 8 बजे किया गया था. इम्फाल से 100 किमी दूर उस क्षेत्र में री-एनफोर्समेंट किया गया है. सेना की तरफ से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. साथ ही भारत-म्यांमार बॉर्डर पर अलर्ट जारी कर दिया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts