कठुआ: ट्रक से कश्‍मीर जा रहे तीन आतंकी गिरफ्तार, बांदीपोरा में भी दिखे 7 दहशतगर्द

कठुआ के लखनपुर इलाके से एक ट्रक में जा रहे तीन संदिग्‍ध आतंकियों को अरेस्‍ट किया गया है. उनके पास से चार एके-47 और दो एके-56 बरामद हुई हैं.

पाकिस्‍तान ने घाटी में अशांति फैलाने की चालें तेज कर दी हैं. सुरक्षा बलों की मुस्‍तैदी से जम्‍मू में तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्‍मद से जुड़े हैं. कठुआ के लखनपुर इलाके से उन्‍हें एक ट्रक से अरेस्‍ट किया गया है. तीनों के पास से चार एके-56 और दो एके-47 बरामद हुई हैं. ट्रक से 6 मैगजीन्‍स और 180 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

तीनों पंजाब से होते हुए कश्‍मीर की ओर जा रहे थे. सेना ने ट्रक को रोका और तलाशी ली तो पोल खुल गई. बताया जा रहा है कि यह ट्रक पुलवामा का है. कठुआ एसपी ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में कहा कि पकड़े गए संदिग्‍धों से पूछताछ जारी है. उन्‍होने बताया कि सुबह 8 और 9 के बीच इस ट्रक को पकड़ा गया.

दूसरी तरफ, बांदीपोरा इलाके में सात आतंकियों को देखे जाने की सूचना है.

जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने एक दिन पहले ही, लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के टॉप आतंकी को मार गिराया था. यह आतंकी बीते सप्ताह सोपोर में सेब व्यापारी के परिवार पर हुए हमले के लिए यह जिम्मेदार था. हमले में एक तीन साल की बच्ची भी घायल हो गई थी.

ये भी पढ़ें

पाकिस्‍तानी गृहमंत्री की जुबां पर आया सच, बोले- हमें कोई सीरियसली नहीं लेता, मुल्‍क बर्बाद हो गया

अमेरिका ने पाकिस्तान को फिर दिया बड़ा झटका, तहरीक-ए-तालिबान के सरगना को घोषित किया आतंकी