37 साल के शख्स ने लाइव वीडियो बनाकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

सूचना मिलते ही उसकी पत्नी और पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उस शख्‍स को फंदे से लटका हुआ (Hanging) पाया. घटनास्थल से सुसाइड नोट (Suicide Note) भी बरामद किया गया है.
A person hanged livestream in Tamil Nadu, 37 साल के शख्स ने लाइव वीडियो बनाकर की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट

तमिलनाडु के तिरुपुर (Tiruppur, Tamil Nadu) में एक 37 साल के शख्स ने बुधवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने गुरुवार, 23 जुलाई को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि शख्स ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली और उसने पूरी घटना सोशल मीडिया पर लाइवस्ट्रीम भी की. जब सोशल मीडिया यूजर्स ने बुधवार को यह ऑनलाइन वीडियो देखा तो उन्होंने उसकी पत्नी और पुलिस को इस बात की जानकारी दी. हालांकि इसके बाद भी शख्स को बचाया नहीं जा सका.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पेशे से ड्राइवर और शराब का था आदी

जानकारी के मुताबिक, कोयंबटूर (Coimbatore) के पास तिरुपुर जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फेसबुक (Facebook) लाइव शुरू करके फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि वह पेशे से ड्राइवर था और शराब का भी आदी था. जब कुछ स्थानीय लोगों ने फेसबुक पर यह देखा तो उन सब ने उसकी पत्नी और पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

मिला एक सुसाइड नोट भी

सूचना मिलते ही उसकी पत्नी और पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने जब कमरे का दरवाजा खोला तो उसे फंदे से लटका हुआ पाया. उसे तुरंत तिरुपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें कथित तौर पर व्यक्ति ने लिखा कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच की जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts