जब एक बाल्टी पानी की चाहत ने ले ली महिला की जान…

यह घटना तब घटी, जब नल पर कुछ महिलाओं ने लाइन को तोड़ दिया. पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी.

हैदराबाद: देश के कई हिस्से ऐसे हैं, जहां पर पानी की किल्लत के कारण किसी न किसी वजह से लोगों की मौत हुई है. ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में देखने को मिला जहां पर परिवार के लिए पानी लेने पब्लिक नल पर गई महिला की पानी को लेकर महिलाओं के एक समूह से झड़प में उसकी मौत हो गई.

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, 38 वर्षीय तातीपुडी पद्मा पर नल से पानी लेने को लेकर कुछ महिलाओं ने कथित तौर पर स्टील के बर्तनों से हमला कर दिया.

पुलिस ने चश्मदीदों के हवाले से कहा कि यह घटना तब घटी, जब नल पर कुछ महिलाओं ने लाइन को तोड़ दिया. पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी. महिलाओं द्वारा लाइन तोड़ने को लेकर पद्मा ने इस पर आपत्ति जताई, जिसके बाद महिलाओं और पद्मा में कहासुनी हो गई.

यह कहासुनी इतनी बढ़ गई, जिसके बाद कुछ महिलाओं ने पद्मा पर स्टील के बर्तनों से हमला कर दिया. पद्मा को सिर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में ले लिया है, जिसकी पहचान सुंदरम्मा के रूप में हुई है.

आंध्र प्रदेश के विभिन्न भाग मानसून की देरी की वजह से पेयजल की कमी का सामना कर रहे हैं. राज्य में मानसून की देरी की वजह से प्रमुख जलाशयों में जल स्तर गिर गया है, जिसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

 

ये भी पढ़ें-   राजस्थान में ‘माई लार्ड’, ‘योर लार्डशिप’ को बाय-बाय

VIDEO: निरीक्षण के दौरान गंदे पानी में नंगे पांव उतरे सांसद रवि किशन