तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र को टीचर ने बुरी तरह से पीटा, आंख के पास आए 6 टांके

स्कूल टीचर ने पहले तो संदेश की काफी पिटाई की और फिर उसे जोर से धक्का मार दिया.

तेलंगाना के भद्राद्री कोत्तगुडेम जिले के एक प्राइमरी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ने वाले एक छात्र की टीचर ने बुरी तरह से पिटाई की, जिसके बाद उसे काफी गंभीर चोट आई है. यह मामला बूढ़ीदग्गड़ाबस्ती स्थित जिल्ला प्रजा परिषत के एक प्राइमरी स्कूल का है.

पीड़िता छात्र का नाम गोग्गेला संदेश हैं. स्कूल टीचर ने पहले तो संदेश की काफी पिटाई की और फिर उसे जोर से धक्का मार दिया. धक्का लगने के बाद संदेश एक पत्थर पर जा गिरा, जिससे उसके आंख के पास काफी गंभीर चोट आई है. इसके तुरंत बाद संदेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया. जानकारी के मुताबिक संदेश को आंख के पास छह टाके आए हैं.

इस घटना के बाद से संदेश के परिजन काफी गुस्से में हैं. उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. फिलहाल आरोपी टीचर फरार है और पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.

यह पहली बार नहीं है जब इस प्रकार की घटना सामने आई है. इससे पहले भी देश के कई कोनों से ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां पर शिक्षकों द्वारा स्टूडेंट्स की बेरहमी से पिटाई की गई. वहीं कुछ मामले तो ऐसे भी सामने आए, जहां पर टीचर की पिटाई से स्टूडेंट की मौत तक हो गई.

 

ये भी पढ़ें-    लुटियंस दिल्ली में रहना हुआ दुस्वार, हवा के बाद पानी भी सबसे बेकार

राम मंदिर-कश्मीर का निपटारा हो गया, ये काम और हो जाए फिर लूंगा राजनीति से संन्यास- गिरिराज सिंह