ओडिशा में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए

ओडिशा पुलिस (Odisha Police) ने ट्वीट किया, "कंधमाल के तुमुदिबांधा में नक्सलियों और SOG, DVF के बीच मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की गई, जिसके बाद उन्होंने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की."

ओडिशा (Odisha) के कंधमाल जिले में रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में कम से कम चार नक्सली मारे गए. जिला स्वैच्छिक बल (DVF) और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) की एक संयुक्त टीम इस इलाके में तलाशी अभियान चला रही थी, तभी नक्सलियों (Naxalites) ने उन पर गोलीबारी कर दी. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने जवाबी कार्यवाही की गई जिसमें चार नक्सली मारे गए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ओडिशा पुलिस ने ट्वीट किया, “कंधमाल के तुमुदिबांधा में नक्सलियों और SOG, DVF के बीच मुठभेड़ हो गई. सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की गई, जिसके बाद उन्होंने आत्मरक्षा में जवाबी कार्यवाही की. नक्सलियों की ओर से चार लोग मारे गए हैं और कुछ घायल हुए हैं. क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है. SP घटनास्थल पर मौजूद हैं.”इसके साथ ही घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया गया है.

मुख्य सचिव असित त्रिपाठी ने सफलतापूर्वक अभियान चलाने के लिए अधिकारियों और जवानों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, “ओडिशा पुलिस के अधिकारियों और जवानों को कंधमाल में सफल ऑपरेशन के लिए बधाई. उनकी बहादुरी सराहनीय है. चार नक्सलियों की मौत की पुष्टि हुई है. यह हमारे राज्य को चरमपंथ से मुक्त करने और राज्य में विकास के लिए हमारे संकल्प को मजबूत करेगा.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts