दिल्ली: एयरपोर्ट पर 15 करोड़ की हेरोइन के साथ 5 अफगानी गिरफ्तार, पेट में छुपा रखे थे कैप्सूल्स

ड्रग की तस्‍करी कर रहे पांच अफगानी लोग पेट में हेरोइन छुपाकर रखे हुए थे. बरामद की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 15 करोड़ बताई जा रही है.

ड्रग तस्‍करी की एक बड़ी कोशिश को एयरपोर्ट कस्‍टम और दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने नाकाम किया है. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग और दिल्ली पुलिस ने जॉइंट आपरेशन कर 5 अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है.

हेरोइन नामक ड्रग की तस्‍करी कर रहे पांच अफगानी तस्‍करों को पकड़ा है. कस्‍टम ने पांचों ड्रग तस्‍करों को गिरफ्तार कर इनके कब्‍जे से हेरोइन से भरे हुए 370 कैप्‍सूल बरामद किए हैं.

पकड़े गए लोग पेट में हेरोइन छुपाकर ला रहे थे, बरामद की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में 15 करोड़ रुपये है. जानकारी के मुताबिक पकडे गए सभी आरोपी 14 सितंबर को कंधार से दिल्ली आए थे.

Delhi Airport drugs smuggling, दिल्ली: एयरपोर्ट पर 15 करोड़ की हेरोइन के साथ 5 अफगानी गिरफ्तार, पेट में छुपा रखे थे कैप्सूल्स

कस्‍टम की टीम इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल ले गई. जहां डाक्‍टर्स की टीम ने इन आरोपियों के पेट से 370 कैप्‍सूल बरामद किए. जिसमें हेरोइन भरी हुई थी.

जब जांच अधिकारियों ने कैप्सूल को खोला तो उसमें सफेद रंग का पाउडर था और जब उसकी जांच की गई तो अधिकारी भी हैरान रह गए दरअसल वो पाउडर हेरोइन थी, जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत 15 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें- भीड़ में हिंसा करने वालों को गवर्नमेंट जॉब नहीं, बिहार की नीतीश सरकार का फैसला

ये भी पढ़ें- MP: हनीट्रैप में फंसा वीडियो बना लेती थीं महिलाएं, पकड़ी गईं तो निकले नेताओं से करीबी रिश्‍ते