”यहां दवा भी नहीं मिल रहीं, मोदीजी हमें पाकिस्‍तान से निकालो”, अमृतसर के 5 लोगों की अपील

पंजाब के अमृतसर से 10 मार्च को ये पांचों लोग लाहौर (Lahore) गए थे, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के बंद हो जाने से वहां फंस गए हैं. इनमें सतबीर सिंह की हाल बेहद खराब है, उन्‍होंने पीएम मोदी से अपील की है कि उन्‍हें पाकिस्‍तान से निकाला जाए.

पाकिस्‍तान (Pakistan) के लाहौर में अमृतसर के पांच लोग फंस गए हैं. ये गुरुद्वारा साहिब में हाजिरी लगाने पाकिस्‍तान गए थे, लेकिन कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के चलते वहां फंस गए. पांचों लोगों में से सतबीर सिंह की हालत बेहद खराब है. इन पांचों लोगों ने भारत सरकार से अपील की है कि उन्‍हें वहां से निकाला जाए.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पंजाब के ये सभी टूरिस्ट पाकिस्तान के गुरुद्वारों के दर्शन के लिए 10 मार्च को लाहौर पहुंचे थे. ये पांचों लोग 30 दिन के वीजा पर वहां गए थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते सभी अंतरराष्ट्रीय सीमाओं के बंद हो जाने से वहां फंस गए हैं. अब इन लोगों के पास पैसे खत्‍म हो रहे हैं, जिससे ये दवा और अन्‍य जरूरी सामान नहीं खरीद पा रहे हैं.

अब इन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें लाहौर से निकालने की गुज़ारिश की है. इन भारतीयों में से एक अमृतसर निवासी सतबीर सिंह ने बताया, ‘मेरी तबियत ख़राब है और ज़रूरी दवाएं लाहौर के मेडिकल स्टोर पर नहीं मिल रही हैं. मैं सरकार से गुज़ारिश करता हूं की हमें जल्द से जल्द यहां से निकालें.’

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts