एक रात में बदल गई 6 सेल्समैन की किस्मत, काम से लौटे तो पता चला लॉटरी में जीते 12 करोड़

जैसे ही लॉटरी खुली, लोगों ने विजेता को ढूंढ़ना शुरू किया. जिस वक्त अधिकारी लॉटरी नंबर के मालिक को ढूंढ रहे थे, उस वक्त वो अपने रोजमर्रा के कामकाज में व्यस्त थे.

गुरुवार को केरल लॉटरी डिपार्टमेंट ने थिरुवोनम बंपर लॉटरी का ड्रा निकाला और इस ड्रा से 6 लड़कों की किस्मत ऐसी खुली कि वो रातों रात करोड़पति बन गए. इस ड्रा में पहला इनाम 12 करोड़ का था. और यह इनाम मिला टिकट नंबर TM 160869. केरल लॉटरी के इतिहास में यह सबसे महंगी लॉटरी थी.

जैसे ही लॉटरी खुली, लोगों ने विजेता को ढूंढ़ना शुरू किया. जिस वक्त अधिकारी लॉटरी नंबर के मालिक को ढूंढ रहे थे, उस वक्त वो अपने रोजमर्रा के कामकाज में व्यस्त थे. उनका नाम है- राजीवन, रंजिम, रॉनी, विवेक, सुबिन और रतीश. इन लोगों ने साथ मिलकर बीती रात 2 टिकट खरीदा था. जैसे ही बंपर ड्रा की खबर फैलनी शुरू हुई, इन लोगों को भी जिज्ञासा हुई की इन्होने भी लॉटरी से कोई इनाम जीता या नहीं.

ये सभी उस वक्त हैरान रह गए जब इन्होंने देखा कि इनकी एक लॉटरी टिकट का नंबर उससे मिलता था, जिसका इनाम 12 करोड़ रुपए था. यह समझने में उन्हें थोड़ा समय लगा कि पिछली रात जो टिकट इन्होंने साथ में खरीदा था उसने पहला इनाम जीत लिया है. इस इनाम को पाने के बाद सभी सैल्समैन काफी खुश हैं. उनका कहना है कि उन्हें जरा भी विश्वास नहीं था कि उनकी लॉटरी लग जाएगी और वे इतना बड़ी राशि लॉटरी के जरिए जीत जाएंगे.