डॉक्टर कर रहे थे ऑपरेशन तो गाना क्यों गा रहा था 6 साल का बच्चा? वीडियो में हुआ खुलासा

बच्चे के परिजन ऑपरेशन करवाने के लिए तैयार हो गए लेकिन उनका बेटा छोटा था और कैसे सब मैनेज होगा इसका उन्हें डर सता रहा था.

बूढ़ा हो या बच्चा हर कोई अस्पताल जाकर ट्रीटमेंट कराने या इंजेक्शन के नाम से ही डर जाता है. ऐसे में अगर ऑपरेशन की बात की जाए तो लोगों का डर आसमान छूने लगता है. वहीं 6 साल के एक बच्चे ने इस मामले में अच्छे-अच्छों को मात दे दी है, जिसने गाना गाते-गाते अपना ऑपरेशन करवा लिया और ये देखकर लोग भी हैरान रह गए.

यह मामला पश्चिम बंगाल के पाइकपाड़ा का है. यह बच्चा पिछले कई महीनों से फाइब्रोसिस नामक बीमारी से जूझ रहा था. डॉक्टर दीपक कुमार मुखर्जी ने बच्चे के परिजनों से कहा कि सर्जरी के अलावा इसका कोई निदान नहीं है. बच्चे के परिजन ऑपरेशन करवाने के लिए तैयार हो गए लेकिन उनका बेटा छोटा था और कैसे सब मैनेज होगा इसका उन्हें डर सता रहा था.

हालांकि उन्हें डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा था. बच्चे को ऑपरेशन के लिए ले जाया, लेकिन कोई नहीं जानता था कि अगले ही पल में ऑपरेशन थियेटर फन थियेटर में बदल जाएगा. डॉक्टर्स ने बच्चे का ऑपरेशन करना शुरू किया.

इसी बीच डॉक्टर ने बच्चे से पूछा कि क्या उसे कोई गाना गाना आता है? बस फिर क्या था उधर ऑपरेशन चल रहा था और इधर बच्चे ने गाना शुरू कर दिया. इस मजेदार माहौल में ऑपरेशन कब हो गया पता ही नहीं चला. ऑपरेशन को पांच दिन बीत चुके हैं और बच्चा अब धीरे-धीरे रिक्वर कर रहा है. उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अपने घर पर है.

 

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस नेता ने पूछा- 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं, संबित पात्रा नहीं दे पाए जवाब, वीडियो Viral

टेरर फंडिंग पर 27 में से 6 सवालों के ही जवाब दे सका पाकिस्तान, जल्द बंद होगा हुक्का-पानी!