Pizza Boy निकला कोरोना पॉजिटिव, साउथ दिल्ली में क्वारंटीन किए गए 72 लोग

दिल्ली के एक पिज्जा डिलिवरी बॉय के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के चंद दिनों बाद साउथ दिल्ली में 72 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. जिन लोगों को क्वारंटीन किया गया है, वे लोग साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर इलाकों में रहते हैं. देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष […]

  • TV9.com
  • Publish Date - 7:00 am, Thu, 16 April 20

दिल्ली के एक पिज्जा डिलिवरी बॉय के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के चंद दिनों बाद साउथ दिल्ली में 72 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. जिन लोगों को क्वारंटीन किया गया है, वे लोग साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर इलाकों में रहते हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में साउथ दिल्ली के डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट बीएम मिश्रा के हवाले से कहा गया है कि क्वारंटीन किए गए लोगों को अभी टेस्ट नहीं किया गया है. मिश्रा का कहना है कि उन लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है और कोई लक्षण दिखने पर उनका टेस्ट कराया जाएगा.

अधिकारियों ने पिज्जा डिलिवरी बॉय और क्वारंटीन किए गए 72 लोगों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक पिज्जा डिलिवरी बॉय मार्च के आखिरी सप्ताह तक ड्यूटी पर था. अधिकारियों का कहना है कि वह डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल गया था और शायद वहीं पर संक्रमित हो गया.

मालूम हो कि खाने और ग्रॉसरी के सामानों की डिलिवरी पर लॉकडाउन के दौरान कोई रोक नहीं लगाई गई है. हॉट स्पॉट वाले इलाकों में लॉकडाउन के नियम सख्त हैं और वहां किसी को भी अपने घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. उनके लिए सभी सामानों की डिलिवरी घर पर ही की जा रही है.