पंजाब: सड़क पार करते वक्त तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आया 8वीं का छात्र, मौत

यह हादसा उस वक्त हुआ, जब किशोर दुकान से नोटबुक लेकर साइकल पर लौट रहा था.
Road Accident, पंजाब: सड़क पार करते वक्त तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आया 8वीं का छात्र, मौत

पंजाब के मोगा बाघापुराना हाईवे पर गांव सिंहां वाला में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में बाइक की टक्कर से साइकल सवार 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सड़क पार करने के लिए दाईं तरफ मुड़ा तभी…
सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किशोर सड़क पार करने के लिए दाईं तरफ मुड़ता है. उसी समय पीछे से आ रही बाइक की टक्कर लगते ही सड़क के बीचों-बीच गिर पड़ता है. कुछ ही समय में आसपास के लोग भागकर उसे उठाते हैं.

यह हादसा उस वक्त हुआ, जब किशोर साइकल पर दुकान से नोटबुक लेकर लौट रहा था. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी. हादसे में गंभीर घायल किशोर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच की जा रही है. ये घटना रविवार दोपहर बाद की है. पुलिस को दिए बयान में गांव सिंहां वाला निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि उनका 12 साल का बेटा सुखराज सिंह आठवीं कक्षा में पढ़ता था.

उन्होंने बताया कि वह साइकल पर गांव में दुकान से नई नोटबुक खरीदने के लिए गया था. वापस लौटते समय रास्ते में साइकल से सड़क पार करते समय अचानक पीछे तेज रफ्तार मोटरसाइकल ने उसे टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-

PMC बैंक मामले में ED की छापेमारी, HDIL चेयरमैन के पास मिला करोड़ों का बंगला-चार्टर्ड प्लेन

देशभर में दशहरे की धूम, PM मोदी ने दी शुभकामनाएं, मोहन भागवत ने की शस्त्र पूजा

तालिबान ने 11 आतंकियों के बदले तीन भारतीय इंजीनियरों को छोड़ा, 17 महीने बाद हुई रिहाई

Related Posts