सुसाइड या मर्डर?: तेलंंगाना में कुएं से मिले 9 शव, पड़ोस के दो फरार प्रवासी भी जांच के घेरे में

पुलिस (Police) ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है. 4 शवों (Dead Body) पर कोई चोट के निशान न पाकर पुलिस को आत्महत्या (Suicide) का शक था, लेकिन आज फिर 5 शवों के मिलने के बाद मामले ने एकदम नया मोड़ ले लिया है.
Telangana sensation news, सुसाइड या मर्डर?: तेलंंगाना में कुएं से मिले 9 शव, पड़ोस के दो फरार प्रवासी भी जांच के घेरे में

तेलंगाना (Telangana) के वरंगल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. 21 मई, गुरुवार को गीसुगोंडा मंडल के गोर्रेकुंठा गांव के बाहर एक कुएं में, पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक ही परिवार के प्रवासी मजदूरों (Migrant Labourers) के 4 शव बरामद हुए थे. पुलिस अभी इस मामले की जांच करने में जुटी ही थी कि शुक्रवार को यहां 5 और शव बरामद किए गए.

इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की तहकीकात चल रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मकसूद (55) और निशा (48) पश्चिम बंगाल के रहने वाले दंपत्ति 20 साल पहले मजदूरी करने के लिए तेलंगाना आए थे. वे यहां मजदूरी का काम करते हुए गुजारा कर रहे थे. उनकी एक बेटी बुसरा खातून (22), दो बेटे साबाद आलम (21) और सोहैल आलम (18) थे. बुसरा की शादी हो गई थी, लेकिन वह अपने बेटे (3) का साथ माता पिता के साथ रहती थी. इस परिवार के सभी 6 लोगों का शव कुएं में मिला है.

इसके आलावा 3 अन्य लोगों के शव भी बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि 1 शव त्रिपुरा के रहने वाले प्रवासी मजदूर शकील (30) का है और 2 अन्य बरामद शवों की जानकारी मिलना अभी बाकी है.

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

गीसुगोंडा पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है. 4 शवों में कोई चोट के निशान न पाकर पुलिस को आत्महत्या का शक था, लेकिन आज फिर 5 शवों के मिलने के बाद हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. मामला गहराता जा रहा है. अब सारी सच्चाई पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी.

बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले बिहार के 2 प्रवासी मजदूर फरार हैं, जिन्हें पुलिस ढूंढ रही है. दोनों के फरार होने की वजह से शक की सूई उनकी तरफ भी जा रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts