बच्चों को पढ़ा रही थी शिक्षिका तभी गुस्साए छात्रों ने कर दी कुटाई, देखिए VIDEO

यह घटना स्कूल में क्लास रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसमें बच्चों के इस समूह में से एक को उन पर कुर्सी से वार करते हुए भी देखा गया.


रायबरेली: गांधी सेवा निकेतन (Gandhi Seva Niketan) में बच्चों के एक समूह ने कथित तौर पर कक्षा के अंदर एक महिला शिक्षक की पिटाई कर दी. पीड़ित ममता दुबे (Mamta Dubey) संस्था में बाल कल्याण अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं.

यह घटना स्कूल में क्लास रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जिसमें बच्चों के इस समूह में से एक को उन पर कुर्सी से वार करते हुए भी देखा गया. दुबे का आरोप है कि गांधी सेवा निकेतन (Gandhi Seva Niketan) के प्रबंधक ने बच्चों को इस हमले के लिए उकसाया है.

खबरों के मुताबिक, दुबे बच्चों को पढ़ा रही थीं, तभी एक बच्चे को अचानक से गुस्सा आ गया और उसने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. वह वहां से भागने में सफल रहीं, तभी कक्षा में दाखिल हुए प्रबंधक ने पत्रकारों को बताया कि बच्चों को गुस्सा इस वजह से आया क्योंकि दुबे अकसर उन्हें डांटा करती थीं और ‘अनाथ’ कहती थीं. दुबे ने सिटी मजिस्ट्रेट के साथ प्रबंधक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.