मोदी सरकार-2 के 1 साल पूरा होने पर BJP का मेगा प्लान, 10 करोड़ लोगों तक PM की चिट्ठी पहुंचाएंगे कार्यकर्ता

BJP की ओर से निर्देश दिया गया है कि PM के पत्र को कार्यकर्ता 10 करोड़ घरों तक पहुचाएंगे. साथ ही देशभर में बीजेपी सभी मोर्चों को देश के सभी मंडल पर बड़े पैमाने पर योजना बनाकर फेस कवर और सेनिटाइजर वितरण का कार्य भी 30 मई से शुरू करेगी.
letter written Prime Minister, मोदी सरकार-2 के 1 साल पूरा होने पर BJP का मेगा प्लान, 10 करोड़ लोगों तक PM की चिट्ठी पहुंचाएंगे कार्यकर्ता

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में 10 करोड़ लोगों तक प्रधानमंत्री (Prime Minister) द्वारा लिखित चिट्ठी बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता पहुंचाएंगे. 30 मई को 1 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम के केंद्रबिंदु में प्रधानमंत्री के “आत्मनिर्भर भारत और स्थानीय उत्पादों के समर्थन में आह्वान” को रखा जाएगा. मोदी सरकार के 1 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में 3 तरह से लोगों तक बीजेपी पहुंचेगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पहला- सीधा व्यक्तिगत जनसंपर्क किया जाएगा और प्रधानमंत्री की चिट्ठी लेकर लोगों तक बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचाएंगे. इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फेस मास्क का उपयोग किया जाएगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र जिसमें वो आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका और कोविड- 19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां व स्वस्थ रहने हेतु अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान की बात लिखी होंगी.

बीजेपी की ओर से निर्देश दिया गया है कि इस पत्र को बीजेपी के कार्यकर्ता 10 करोड़ घरों तक पहुचाएंगे. इसके साथ ही देशभर में बीजेपी सभी मोर्चों को देश के सभी मंडल पर बड़े पैमाने पर योजना बनाकर फेस कवर और सेनिटाइजर वितरण का कार्य भी 30 मई से शुरू करेगी.

इस क्रम में विशेष जगहों पर 150 मीडिया सेंटर पर प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किये जायेंगे. साथ ही स्थानीय और स्वदेशी उपयोग को बढ़ावा देने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता संकल्प लेंगे.

दूसरा- वर्चुअल माध्यम से लोगों तक पहुंचा जाएगा. इसके लिए 750 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा. पार्टी नेताओं द्वारा 1000 वर्चुअल कांफ्रेंस आयोजित किया जाएगा. पार्टी के सभी मोर्चा 500 समूहों तक वीडिओकांफ्रेंसिंग के जरिये संपर्क पहुंचेंगे.

तीसरा- डिजिटल माध्यमों के जरिए देशभर में लोगों तक पहुंचने की कोशिश होगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव करेंगे. बीजेपी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता 27,28 और 29 मई को विशेष अभियान चलाकर नए नए व्हाट्सएप ग्रुप बनवाएंगे और उसके जरिये मोदी सरकार के कामकाज और उपलब्धियों को बूथ स्तर तक पहुंचाएंगे.

कार्यक्रम के लिए जारी बीजेपी के आंतरिक सर्कुलर में कहा गया है कि ‘मोदी सरकार का 1 साल उपलब्धियों से भरा है, जैसे तीन तलाक की समाप्ति, धारा 370 को हटाना, लद्दाख को केंद्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रसस्त करना और देश मे रह रहे शरणार्थियों के लिए नागरिक संशोधन कानून बनाना, ये सभी ऐतहासिक उपलब्धियां हैं जिनको आम जनता तक हर तरह के माध्यम का उपयोग करके ज्यादा से ज्यादा प्रचारित प्रसारित करना है.

साथ ही केंद्र सरकार की उपलब्धियों में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय रहते लॉकडाउन की घोषणा की और अन्य प्रभावी कदम उठाएं.

इन कदमों के लिए विश्व के कई देशों व संगठनों ने प्रधानमंत्री की सराहना की है. गरीबों के कल्याण हेतु आर्थिक पैकेज और प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को भी जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts