यहां सिर्फ हिंदुओं की चलेगी…शाहीन बाग में युवक ने की हवाई फायरिंग, पुलिस ने हिरासत में लिया, Video

गोली चलाने वाले युवक को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया है. पुलिस जब उसे पकड़ लेती है तो वो मीडिया से कहता है कि देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी.
Man fires bullet in Shaheen Bagh, यहां सिर्फ हिंदुओं की चलेगी…शाहीन बाग में युवक ने की हवाई फायरिंग, पुलिस ने हिरासत में लिया, Video

नई दिल्ली: शाहीन बाग से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पर एक शख्स ने गोली चला दी है. ये फायरिंग शाहीन बाग बैरिकेटिंग के पास हुई है. हालांकि इस फायरिंग में किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

फायरिंग की ये दूसरी घटना सामने आई है. इससे पहले 30 जनवरी को एक शख्स ने जामिया नगर में प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग की थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक गोली चलाने वाले का नाम कपिल गुर्जर है और ये ईस्ट दिल्ली के दल्लूपुरा में रहने वाला बताया जा रहा है. शाहीन बाग में हुई फायरिंग पर दिल्ली डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक युवक ने फायरिंग की है. पुलिस ने तुरंत उसको हिरासत में लिया है.

पुलिस जब उसे पकड़ लेती है तो वो मीडिया से कहता है कि देश में किसी की नहीं चलेगी सिर्फ हिंदुओं की चलेगी. घटना को अंजाम देने के लिए कपिल ऑटो से शाहीनबाग़ प्रदर्शन स्थल के पास पहुंचा था, पहले एक चाय की दुकान पर बैठा, फिर कुछ देर बाद बैरिकेड पर गया और देसी तमंचे से फायरिंग की. फायरिंग के बाद तमंचे को नाली में फेंककर फरार होने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरू में तो इसने जो कैमरो के सामने कहा हिन्दुओ की चलेगी, बाद में पूछताछ में इसने ये तो कहा कि हम लोग क्या दब कर रहेंगे, साथ में कहा रास्ते में 3,4 घंटे जाम में फंसते हैं. हम सब इस प्रदर्शन के चलते इसलिए गुस्सा था.

 

Related Posts