फेसबुक पर हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ की अश्लील टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा था. इस पोस्ट को कुछ लोग शेयर कर रहे थे, तो कुछ इस पर आपत्तिभरी टिप्पणियां कर रहे थे.

हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस ने निजामाबाद जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने हैदराबाद गैंगरेप की पीड़िता के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की थी. हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ जहां देश भर में गुस्से की लहर है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इन संवेदनशील मौकों पर भी ओछी हरकतें करने से बाज नहीं आते हैं.

हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस ने एक ऐसे ही युवक को गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने हैदराबाद गैंगरेप की पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी. उसने फेसबुक पर गैंगरेप पीड़िता के लिए पर अश्लील टिप्पणी लिखी थी.

सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा था. इस पोस्ट को कुछ लोग शेयर कर रहे थे, तो कुछ लोग इस पर आपत्तिभरी टिप्पणियां कर रहे थे.

कुछ लोगों ने इस विवादित पोस्ट की जानकारी हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. साइबर पुलिस का कहना है कि इस शख्स के तहत आईटी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक ऐसा ही अपराध सामने आया है. पुलिस के अनुसार, पूर्वी गोदावरी जिले के जी. वेमावराम गांव में एक 50 वर्षीय विधवा महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस ने कहा कि तीन लोगों पर आरोप है कि जब पीड़िता अपने घर में अकेली थी, तब उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया. पुलिस ने संदिग्धों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य की तलाश जारी है.

जिला पुलिस अधीक्षक अदनान नईम असमी ने अपराध स्थल का दौरा किया और कहा कि दोनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़ित महिला के पति और बेटे दोनों का निधन हो चुका है और उसकी बेटी हैदराबाद में रहती है.

ये भी पढ़ें-

शर्मनाक: पहले लूटपाट फिर गैंगरेप उसके बाद 65 साल की महिला को उतारा मौत के घाट

टूरिस्ट वीजा पर भारत आकर पुलिसवाले बन लूटपाट करते थे ईरानी लुटेरे, चढ़े पुलिस के हत्थे

बिहार: रेप के बाद युवती की गोली मारकर हत्या, अधजला शव बरामद