देवर ने भाभी को दिखाई मिडिल फिंगर, कोर्ट ने भेजा 3 साल के लिए जेल

आरोपी का दावा था कि उसकी भाभी ने संपत्ति विवाद को लेकर यह झूठा केस दर्ज कराया है.

किसी महिला को मिडिल फिंगर दिखाने पर आप जेल जा सकते हैं. कोर्ट ने एक ऐसे ही मामले में एक शख्स को महिला को मिडिल फिंगर दिखाने और चेहरे से भद्दे इशारे करने का दोषी पाया है.

कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि इस तरह के इशारे महिला का शालीनता का अपमान करने के इरादे से किए गए. कोर्ट ने इस मामले में आरोपी देवर को उसकी भाभी की शिकायत पर तीन साल की सजा सुनाई है. साथ ही आरोपी पर जुर्माना भी लगाया गया है.

मारपीट करने का भी लगाया आरोप
21 मई, 2014 को पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसके देवर ने उसे मिडिल फिंगर दिखाई और गंदे इशारे किए. साथ ही महिला ने शख्स पर उससे मारपीट करने का आरोप भी लगाया था. पुलिस ने जांच के बाद उस शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

मामले की सुनवाई के दौरान आरोपी का दावा था कि उसकी भाभी ने संपत्ति विवाद को लेकर यह झूठा केस दर्ज कराया है. शख्स ने इस मामले में अपनी बहन को गवाह के तौर पर पेश किया. आरोपी की बहन ने कोर्ट में कहा कि जिस दिन उस पर एफआईआर दर्ज कराई गई उस दिन उसका भाई घर पर था.

संपत्ति विवाद के नहीं मिले सबूत
दूसरी तरफ, पीड़िता इस बात से इनकार करती रही कि मामला संपत्ति बंटवारे से लेकर जुड़ा हुआ है. कोर्ट ने भी ऐसा कोई सबूत नहीं पाया जिसमें परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद की बात कही गई हो.

कोर्ट ने कहा कि शिकातकर्ता के आरोपों को गलत मानने के कोई सबूत नहीं मिले हैं. कोर्ट ने कहा कि अगर पीड़िता का गवाही मात्र ही सच और भरोसेमंद हो तो उस आधार पर फैसला सुनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

आप एक चालान कटने पर कर रहे हंगामा! इस बाइक चालक के पेंडिंग हैं 189 चालान

22 हजार का चालान 400 में कैसे निपटाएं, खुद पुलिसकर्मी ने वीडियो पोस्ट कर दी सलाह

गुलालाई इस्माइल, जिसने दुनिया को सुनाई PAK में महिलाओं पर हो रही बर्बरता की दास्तां