दुधमुंही मासूम से रेप की कोशिश, नाकाम रहने पर गला घोंटकर की हत्या

9 माह की बच्ची अपने माता-पिता के साथ छत पर सो रही थी. आरोपी ने तड़के उसे उठाया और...
rape, दुधमुंही मासूम से रेप की कोशिश, नाकाम रहने पर गला घोंटकर की हत्या

वारंगल: तेलंगाना के वारंगल में एक नौ महीने की बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई. दिल दहला देने वाली इस हैवानियत का आरोप पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर लगा है. आरोपी प्रवीन 26 साल का है.

‘आरोपी को फांसी हो’
इस वीभत्स घटना के बाद से ही वारंगल के हनमकोंडा में तनावपूर्ण माहौल है. बच्ची के माता-पिता और उसके रिश्तेदारों ने अशोक चौरास्ता के पास तीन घंटे से अधिक समय तक सड़क को ब्लॉक रखा. बच्ची के पेरेंट्स न्याय की मांग कर रहे हैं. उन्होंने मांग की है कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए. साथ ही स्थानीय पुलिस के साथ लापारवाही को लेकर परिजनों की नोकझोंक भी हुई.

पेरेंट्स के साथ सो रही थी मासूम
पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 9 माह की बच्ची अपने माता-पिता के साथ छत पर सो रही थी. आरोपी ने तड़के उसे उठाया और उसका यौन उत्पीड़न किया. जब बच्ची ने रोना शुरू किया तो आरोपी ने उसे चुप कराने के लिए उसका गला घोंट दिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

बच्ची के परिजनों को जब अपनी लाडली के गायब होने के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और उसके पास से बच्ची को बरामद कर लिया. अधिकारी ने बताया कि बच्ची को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे ‘मृत लाया’ घोषित कर दिया.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
पुलिस आयुक्त वी रविंद्र ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह कुमारपल्ली में छिपा हुआ था. पुलिस के मुताबिक, आरोप एक होटल में सफाईकर्मी है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

लू-चमकी बुखार से बिहार का बुरा हाल, हवाई सर्वेक्षण करेंगे CM नीतीश कुमार

सिंधिया vs कमलनाथ: मध्यप्रदेश में कांग्रेस के लिए संकट, दोनों खेमे के मंत्रियों के बीच हुई तीखी नोकझोंक

‘अगर कोई लाठी मारेगा तो हम भी लाठी मारेंगे’, मुकुल-ममता की ‘वाहिनी’ जंग

Related Posts