लिफ्ट और दरवाजे के बीच फंसी नौ साल की बच्ची, शरीर चीरते चला गया एलिवेटर

लस्या का पैर लिफ्ट के दरवाजे के पास खाली छोटी से जगह में फंस गया. जब तक कि वह अपना पैर वहां से निकाल पाती तब तक...

हैदराबाद में शुक्रवार को लिफ्ट में फंसकर एक 9 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. बच्ची का नाम लस्या यादव है. लस्या का घर हैदराबाद में हस्तिनापुरम नॉर्थ एक्सटेंशन कॉलोनी में है. वह दोपहर 12:30 बजे अपने घर के तीसरे फ्लोर पर जाने के लिए लिफ्ट ले रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ.

पुलिस के मुताबिक, लस्या का पैर लिफ्ट के दरवाजे के पास खाली छोटी से जगह में फंस गया. जब तक कि वह अपना पैर वहां से निकाल पाती तब तक किसी ने तीसरे फ्लोर की बटन दबा दी. लिफ्ट ऊपर जाने लगी और लस्या का शरीर बुरी तरह से कुचल गया.

लिफ्ट से निकालने में लगा काफी समय
लस्या के पिता चंद्रशेखर यादव ने तुरंत एंबुलेंस को कॉल किया. बच्ची के लिफ्ट से बाहर निकालने में दो घंटे का समय लग गया. उसे घर के पास स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना में हुई मृत्य के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि लस्या का परिवार हाल ही में अपने नए तीन मंजिला मकान में शिफ्ट हुआ था. वहीं, राज्य बाल अधिकार संघ के अध्यक्ष पी अच्युता राव ने लस्या की मौत पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने लिफ्ट सुरक्षा मानकों को न पालन करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-

कमलेश तिवारी हत्याकांड: CCTV में दिखी महिला की हुई शिनाख्त, पुलिस पूछताछ में हुआ ये खुलासा

कश्मीर मसले पर किया पाक का समर्थन तो पीएम मोदी ने रद्द की तुर्की यात्रा

हैदराबाद की प्रसिद्ध हुसैन सागर झील का नाम बदलकर ‘जय श्री राम’ झील हुआ!