बाइक सवार आतंकियों ने श्रीनगर में गोली मारकर की दुकानदार की हत्या

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और दुकानदार के ऊपर गोलियां बरसाने लगे.
Jammu and Kashmir, बाइक सवार आतंकियों ने श्रीनगर में गोली मारकर की दुकानदार की हत्या

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर की बाहरी इलाके में आतंकवादियों ने गुरुवार रात को एक दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान परीम पोरा स्थित एक दुकान के मालिक गुलाम मोहम्मद के तौर पर हुई है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और दुकानदार के ऊपर गोलियां बरसाने लगे. पीड़ित उस समय अपनी दुकान बंद कर रहा था. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. साथ ही हत्यारों की तलाशी भी शुरू की जा चुकी है.

बता दें कि केंद्र सरकार ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया है. साथ ही एहतियात के तौर पर घाटी में भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. केंद्र सरकार का कहना है कि जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य हैं.

भारत ने PAK के पत्र को किया खारिज
वहीं, भारत ने गुरुवार को पाकिस्तानी मंत्री शिरीन मजारी द्वारा कश्मीर मामले पर संयुक्त राष्ट्र को लिखे गए पत्र को खारिज कर दिया. भारत सरकार का कहना है कि इसका उतना मूल्य भी नहीं है, जितना मूल्य उस कागज का है, जिस पर इस पत्र को लिखा गया है.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा, “सच कहूं, तो मैं इस कोई प्रतिक्रिया व्यक्त कर इस पत्र को महत्व नहीं देना चाहता. सीधे शब्दों में कहूं तो यह पत्र उस कागज के इतना भी महत्व नहीं रखता, जिस पर इसे लिखा गया है.”

ये भी पढ़ें-

कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, पाकिस्तान ने POK में किए हुए है अवैध कब्जा: राजनाथ सिंह

पाकिस्तान की एक और गंदी हरकत, LoC पर स्कूल को बनाया निशाना, देखें तस्वीरें

VIDEO: तिरुपति मंदिर में चोरी, भगवान श्री वेंकटेश्वर का मुकुट और अंगूठियां गायब

Related Posts