छात्रा ने LIVE वीडियो बनाकर की खुदकुशी, परिजनों ने क्लासमेट्स पर लगाया आरोप

परिजनों का आरोप है कि छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले लड़कों से परेशान थी. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. अब इस मामले की छानबीन की जा रही है. मामले की जांच छात्रा के फोन कॉल्स डेटा (Phone calls data) और मैसेजेस आधार पर की जा रही है.
A student committed suicide in Nellore, छात्रा ने LIVE वीडियो बनाकर की खुदकुशी, परिजनों ने क्लासमेट्स पर लगाया आरोप

आंध्र प्रदेश के नेल्लूर (Nellore, Andhra Pradesh) में पढ़ाई कर रही छात्रा ने लाइव वीडियो बनाते हुए आत्महत्या कर ली. उसने अपने फोन से रिकॉर्डिंग करते हुए पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की. छात्रा के परिजनों ने उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

परिजनों ने तुरंत पहुंचाया अस्पताल

छात्रा के आत्महत्या करने के बाद सुबह उसके घर वालों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. तब परिजनों को कुछ शक हुआ. वे सब दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो कमरे का खौफनाक नज़ारा देखकर डर गए. कमरे में पंखे से छात्रा लटकी हुई थी. छात्रा को तुरंत नीचे उतारा गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्रा के फोन कॉल्स डेटा की हो रही जांच

परिजनों का आरोप है कि छात्रा अपने साथ पढ़ने वाले लड़कों से परेशान थी. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. अब इस मामले की छानबीन की जा रही है. छात्रा के फोन में व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर की गई चैटिंग को पढ़ने से उसके कुछ लड़कों से परेशान होने की आशंका दिखाई देती है. मामले की जांच छात्रा के फोन कॉल्स डेटा और मैसेजेस के आधार पर की जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts