मौलाना साद के समर्थन में उतरे AAP MLA अमानतुल्‍लाह, नकवी और आरिफ खान को कहे अपशब्‍द

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के चलते देशभर में 9 हजार लोगों को क्‍वारंटीन (Quarantine) किया गया है. 334 पॉजिटिव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
AAP MLA Amanatullah khan in support of Maulana Saad, मौलाना साद के समर्थन में उतरे AAP MLA अमानतुल्‍लाह, नकवी और आरिफ खान को कहे अपशब्‍द

देशभर में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) का मुद्दा इन दिनों काफी चर्चा में है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, जमात के चलते देशभर में 9 हजार लोगों को क्‍वारंटीन (Quarantine) किया गया है. 334 पॉजिटिव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) ने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास निकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) और केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohammad khan ) को अपशब्द बोल दिए.

दरअसल मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को एक अखबार को दिए इंटरव्यू में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) की तुलना तालिबानी अपराध से की थी, जिसपर अमानतुल्लाह खान ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, “मुख्तार अब्बास नकवी और आरिफ मुहम्मद खां जैसे (अपशब्द) बताएंगे कि मौलाना साद साहब जैसे बुज़ुर्ग क्या हैं और मरकज निजामुद्दीन में क्या होता है इन जैसे लोगों ने कोरोना को भी मुसलमान बना दिया अफसोस.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

क्या बोले आरिफ मोहम्मद खान

वहीं गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने तबलीगी जमात के प्रमुख मौलान साद लोगों को भड़काना का आरोप लगाया और कहा, “मौलाना साद ने लोगों को बरगलाने की कोशिश की है और कभी न माफ करने वाला अपराध किया है. मौलाना साद जैसे लोग इस्लाम की भलाई नहीं बल्कि इसके खिलाफ काम कर रहे हैं.”

मुख्तार अब्बास नकवी का बयान

मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था, “दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मुख्यालय मरकज में एक धार्मिक आयोजन में शामिल लोगों के जमावड़े की घटना किसी तालिबानी अपराध से कम नहीं है और अधिकारियों को इससे सख्ती से निपटना चाहिए.”

देखिये NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts