पीएम मोदी के लिए ‘सौ बार विधायक कुर्सी कुर्बान’ कहने वाले कपिल मिश्रा थामेंगे BJP का दामन

अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कपिल मिश्रा ने लिखा है कि वो शनिवार को 11 बजे बीजेपी में शामिल होंगे

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आखिरकार बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर दिया गया है. लोकसभा चुनावों में कपिल मिश्रा ने बीजेपी के लिए प्रचार किया था जिसके चलते दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा को अयोग्य घोषित करार दिया था.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कपिल मिश्रा ने लिखा है कि वो शनिवार को 11 बजे बीजेपी में शामिल होंगे. कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं कल सुबह 11 बजे बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं. दिल्ली चले मोदी के साथ.”


कपिल मिश्रा काफी दिनों से केजरीवाल सरकार के खिलाफ बगावत का बीड़ा उठाए उठे थे. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भी मिश्रा ने बीजेपी के लिए वोट मांगे थे. दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा को अयोग्य घोषित कर दिया था.

करावल नगर से विधायक कपिल के खिलाफ आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने दल-बदल कानून के तहत कार्रवाई की मांग की थी. उधर, कपिल ने इस फैसले पर कहा कि उन्हें पीएम मोदी का सपॉर्ट करने पर हटाया गया, और उनके लिए वह हजार बार विधायक की कुर्सी छोड़ने को तैयार हैं.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मोदी जी के लिए अभियान चलाने पर एक क्या सौं बार विधायक की कुर्सी कुर्बान. एक तरफ देशभक्त और एक तरफ टुकड़े टुकड़े गैंग – मैं सारी दिल्ली के साथ खड़ा था. अभी “सातों सीटें मोदी को” अभियान चलाया और विधानसभा चुनाव में “साठ सीटें मोदी को” अभियान चलाऊंगा.