• Home  »  देश   »   आप विधायक राघव चड्ढा की कार का शीशा तोड़ लैपटॉप चोरी

आप विधायक राघव चड्ढा की कार का शीशा तोड़ लैपटॉप चोरी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सोमवार को दो बाइक सवारों ने आप विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha ) नारायण विहार स्थित आवास के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी के ग्लास तोड़ दिए. इसके बाद लुटेरे उसके अंदर रखे लैटपॉप को लेकर फरार हो गए.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:21 pm, Wed, 30 September 20

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराधी (Criminal) बेखौफ होते नजर आ रहे हैं. इस बार लुटेरों के गैंग ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को अपना निशाना बनाया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, सोमवार को दो बाइक सवारों ने आप विधायक राघव चड्ढा नारायण विहार स्थित आवास के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद उन लुटेरों ने उसके अंदर रखे लैटपॉप को लेकर फरार हो गए.

यह आशंका जताई जा रही है कि वारदात को ठक-ठक गिरोह या गुलेल गिरोह के बदमाशों ने अंजाम दिया होगा. पुलिस घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरे के फुटेज की जांच कर आरोपियों की पहचान कर रही है. एक फुटेज में दो बदमाश नजर आए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस अधिकारी से नाराज होकर AAP विधायक ने सदन में दिया इस्तीफा, स्पीकर ने किया खारिज

राघव चड्ढा ने लिखा पुलिस कमिश्नर को पत्र

राघव चड्ढा ने इस घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने इस चोरी को लेकर विस्तार से जानकारी दी है. साथ ही दिल्ली में बढ़ रहे अपराध के बारे में भी बताया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, लैपटॉप में महत्वपूर्ण सूचनाएं थीं. इसमें कार्यालय के कई कागजात सुरक्षित थे.

ठक-ठक गिरोह और गुलेल गिरोह पर शक

बता दें कि ठक-ठक गिरोह और गुलेल गिरोह के बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए एक ही तरीके का इस्तेमाल करते हैं. दोनों गिरोह के बदमाश कई बार चालक को रोकने के लिए उनका ध्यान भटकाते हैं. इसके लिए वो टायर पंक्चर होने या कार से धुआं निकलने की बात इशारों में कहते हैं. इसके बागे आगे का घटनाक्रम अंजाम दिया जाता है.

दिल्ली में हथियार सप्लाई मामले में एक गिरफ्तारी

दूसरी तरफ, दिल्ली और आसपास के राज्यों में अपराधियों को हथियार तथा गोलियों की आपूर्ति करने के आरोप में 42 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश स्थित शामली जिले के कैराना निवासी आामिर अहमद के पास से पांच अवैध पिस्तौल तथा 10 कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर राजद्रोह का केस, 20 सितंबर तक हाजिर होने का नोटिस