33 मजदूरों को प्लेन से पटना ले जाएंगे AAP सांसद, सीएम केजरीवाल ने की तारीफ

आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने लॉकडाउन (lockdown) में फंसे 33 मजदूरों को फ्लाइट के जरिए पटना पहंचाने का इंतजाम किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके इस कदम की तारीफ है. 

दिल्ली से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उनके घर पहुंचाने के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. वह बुधवार को दिल्ली से 33 दिहाड़ी मजदूरों को शाम 4 बजे हवाई जहाज के जरिये पटना ले जा रहे हैं. आप नेता ने इन मजदूरों को ले जाने की व्यवस्था सांसद के तौर पर एक साल में मिलने वाले 34 टिकटों का इस्तेमाल कर किया है. संजय सिंह खुद इन प्रवासी मजदूरों के साथ पटना जा रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

संजय सिंह के इस पहल की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तारीफ की है. मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर लिखा है कि संजय सिंह की इस अनूठी पहल से हम सबको प्रेरणा मिली है. उन्होंने कहा है कि जिनको भगवान ने साधन दिये हैं, उन साधनों का इस्तेमाल दूसरों की सेवा के लिये करें। उन्होंने आगे लिखा है कि संजय सिंह को इस काम के लिये बधाई.

संजय सिंह  ने बताया कि वह नॉर्थ एवेन्यू आवास से दोपहर 1:00 दिल्ली एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे. उन्होंने बताया कि वह अब तक 42 बसें भेज चुके हैं.

गौरतलब है कि संजय सिंह पहले भी बिहार और उत्तर प्रदेश के प्रवासी लोगों को उनके गृह जिले बसों के जरिये भेजते रहे हैं. लगभग हर रोज 5 से 6 बस संजय सिंह के नार्थ एवेन्यू स्थित सरकारी निवास से रवाना होती रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts