‘कोर्ट में गिड़गिड़ाना छोड़ CBI, ED का सामना करें चिदंबरम’, आचार्य प्रमोद की पूर्व FM को सलाह

लखनऊ से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ने वाले आचार्य प्रमोद ने कहा कि पूर्व FM का 'कोर्ट के सामने गिड़गिड़ाना शोभा नहीं देता.'

कांग्रेस टिकट पर 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने वाले आचार्य प्रमोद ने पूर्व वित्‍तमंत्री पी. चिदंबरम को बिन मांगे सलाह दी है. उनके मुताबिक, चिदंबरम को CBI और ED को पूरा मौका देना चाहिए ताकि ‘दूध का दूध और पानी का पानी’ हो जाए. उन्‍होंने यह भी कहा कि पूर्व FM का ‘कोर्ट के सामने गिड़गिड़ाना शोभा नहीं देता.’

आचार्य प्रमोद ने ट्वीट में कहा, चिदंबरम के ख़िलाफ़ CBI और ED को पूरा मौक़ा देना चाहिये ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये. जेल जाने के डर से इतने बड़े नेताओं को रोज़-रोज़ अदालत के सामने गिड़गिड़ाना शोभा नहीं देता.”

सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को सोमवार को झटका देते हुए उनकी याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया. चिदंबरम ने हाई कोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने को चुनौती दी थी.

चिदंबरम पर INX मीडिया को प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (FDI) के लिए FIPB की मंजूरी देने का आरोप है. CBI ने चिदंबरम को 21 अगस्‍त को गिरफ्तार किया था. अगले दिन उन्हें दिल्ली की एक अदालत ने 26 अगस्त तक के लिए CBI हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें

पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत पर नहीं मिली कोई राहत

चिदंबरम की कंपनियों का पता लगाने 5 देशों के संपर्क में CBI