प्रशासन ने गलती से लगाया कमल हासन के घर पर क्वारंटीन का नोटिस

निगम उन सभी लोगों के घरों के बाहर ऐसे नोटिस लगा रहा है, जो विदेशों से लौटे हैं, जहां कोरोनावायरस (coronavirus) महामारी का प्रकोप अधिक है.

अभिनेता-राजनेता कमल हासन के पुराने घर के बाहर होम क्वारंटीन (quarantine) का नोटिस लगने के कुछ घंटों बाद ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने उसे यह कहते हुए हटा दिया कि यह गलती से लग गया था. हालांकि, पार्टी के प्रवक्ता का मानना है कि ऐसा राज्य सरकार ने परेशान करने के लिए किया था. निगम उन सभी लोगों के घरों के बाहर ऐसे नोटिस लगा रहा है, जो विदेशों से लौटे हैं, जहां कोरोनावायरस (coronavirus) महामारी का प्रकोप अधिक है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पार्टी के एक कार्यकर्ता मुरली अप्पास ने कहा, “कमल हासन इस साल जनवरी से भारत में ही हैं. उन्होंने विदेश यात्रा नहीं की है. यह इमारत अब मक्कल निधि माइम (MNM) का पार्टी कार्यालय है. यहां सुरक्षाकर्मी थे. सुरक्षाकर्मी से बिना कोई पूछताछ किए अधिकारियों ने रात के दौरान घर पर क्वारंटीन नोटिस चिपका दिया और चले गए.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

उनका कहना है, “क्या अधिकारियों को नोटिस को चिपकाने से पहले मकान मालिक से उस व्यक्ति की स्थिति के बारे में पूछताछ नहीं करनी चाहिए जो विदेश से लौटे थे और उन्हें बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में भी जानकारी दी गई थी?” अप्पास ने आश्चर्य जताते हुए कहा, “कमल हासन के भारत में होने के बावजूद चेन्नई कॉरपोरेशन ‘होम क्वारंटीन’ नोटिस में उनके नाम का जिक्र कैसे कर सकता है.”

उन्होंने कहा यह स्थानीय सरकार द्वारा तंग करने के अलावा कुछ भी नहीं है. हाल ही में हमारे राजनेता को पुलिस ने बुलाया था और ‘इंडियन’ फिल्म शूटिंग स्थल पर हुई दुर्घटना के संबंध में कई घंटों तक पूछताछ की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस बीच, कमल हासन ने एक बयान में कहा कि वह पिछले कुछ सालों से उस इमारत में नहीं रह रहे हैं और पार्टी कार्यालय का काम वहीं से होता है. कमल हासन ने कहा, “इसलिए, जो खबर बताई गई है, वह सही नहीं है. एहतियात के तौर पर, मैंने सामाजिक दूरी (social distancing) बना रखी है.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts