3 महीने बाद मां से मिला 5 साल का विहान, दिल्ली से बेंगलुरु तक अकेले किया फ्लाइट से सफर

आज सुबह 9 बजे तक, बेंगलुरु हवाई अड्डे (Bengaluru Airport) पर पांच फ्लाइट्स आईं और 17 डिपार्चर हुईं. इसके अलावा नौ उड़ानें रद्द कर दी गईं.

25 मार्च से देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सस्पेंड हवाई सेवा को आज यानी 25 मई को फिर से शुरू कर दिया गया. दो महीने के लॉकडाउन के बाद जिस व्यक्ति को जहां के लिए सफर करना था वह वहां फ्लाइट से पहुंच पाया. इसी बीच बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) का सभी का ध्यान 5 साल के एक बच्चे पर पड़ा, जिसके हाथ में स्पेशल कैटेगरी का टिकट था.

यह बच्चा दिल्ली से अकेला ही बेंगलुरू पहुंचा. इस बच्चे का नाम विहान है, जो कि तीन महीने बाद अपनी मां से मिला है. एएनआई कि रिपोर्ट के अनुसार, विहान की मां न बताया कि विहान तीन महीने बाद स्पेशल कैटेगरी पैसेंजर के तौर पर दिल्ली से बेंगलुरू अकेले हवाई यात्रा करके आया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

विहान स्पेशल कैटेगरी टिकट हाथ में लिए अपनी मां के साथ एयरपोर्ट से निकल रहा था, जब सबकी नजर उस पर पड़ी. विहान ने येलो और ब्लू कलर के कपड़े पहने थे और इसके साथ ही उसने मैचिंग का मास्क और ग्लव्स भी पहने थे.

आज सुबह 9 बजे तक, बेंगलुरु हवाई अड्डे पर पांच फ्लाइट्स आईं और 17 डिपार्चर हुईं. इसके अलावा नौ उड़ानें रद्द कर दी गईं. आने वाली फ्लाइट्स में से एक में विहान आया था. तीन महीने बाद अपनी मां से मिलकर विहान काफी खुश नजर आया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts