मुख्यमंत्री केसीआर ने दिए आदेश, तेलंगाना में 55 दिनों बाद शुरू हुई बस सेवा

मुख्यमंत्री केसीआर के आदेश के अनुसार तेलंगाना से दूसरे राज्यों को बसें (Buses) नहीं जाएंगी या दूसरे राज्यों से तेलंगाना (Telangana) में बसें नहीं आएंगी, ताकि दूसरे राज्यों से कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण यहां न आये.

तेलंगाना मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राज्य में बस सेवा शुरू करने का ऐलान किया है. राज्य में 55 दिनों से चल रहे लॉकडाउन के बाद राज्य परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस (Bus) सेवा (Services) शुरू हो गई है. हैदराबाद शहर में कई कंटेनमेंट जोन होने की वजह से बसें नहीं चलेंगी. हैदराबाद के सिर्फ जुबली बस स्टेशन से ही बाकी जिले के लिए बसें जाएंगी या उन जिले से बसें आएंगी. महात्मा गांधी बस स्टैंड से बसें नहीं चलेंगी. जुबिली बस स्टेशन में लोग सुबह से बसों का इंतजार कर रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मुख्यमंत्री के आदेश के अनुसार तेलंगाना से दूसरे राज्यों को बसें नहीं जाएगी या दूसरे राज्यों से तेलंगाना (Telangana) में बसें नहीं आएगी, ताकि दूसरे राज्यों से संक्रमण यहां न आये.

ये बस सेवा सिर्फ जिलावार चलेंगी. हैदराबाद (Hyderabad) शहर में नहीं चलेगी. राज्य के विभिन्न जिले के बस डिपो से बसें बाहर निकल रही है. 55 दिनों के लॉक डाउन के बाद बसों में लोग अपने-अपने स्थानों पर जा रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts