साध्‍वी प्राची ने कहा- मुस्लिमों की बनाई कांवड़ और राखी न खरीदें हिंदू

साध्वी प्राची ने बागपत के दाहा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान भाषण दिया. 

बागपत: विश्व हिंदू परिषद (VHP) नेता साध्वी प्राची ने बुधवार को कहा कि, ‘कैराना में पहले उन्होंने मकान खाली कराए थे हिंदूओं से, हिंदूओं को भगाया था, अब कह रहे हैं कि इनकी दुकानों से सामान मत खरीदो.

मैं कहूंगी 99 प्रतिशत हिंदुस्तान का मुस्लिम मेरे देश के शिव भक्तों की कांवड़ बनाता है हरिद्वार के अंदर, वहां से इसका वहिष्कार होना चाहिए. वहां से इनको निकालना चाहिए. मेरे देश के हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए. रक्षाबंधन पर मुस्लिमों द्वारा बनाई गई राखी न खरीदें.’ साध्वी प्राची ने यह बात बागपत के दाहा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान कही.

इससे पहले कैराना से सपा के विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में हसन कैराना के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो बीजेपी का समर्थन करने वाले दुकानदारों से सामान की खरीददारी न करें.

सपा विधायक ने कहा था कि, “मेरी आप लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी बीजेपी के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है.”

हसन ने कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. उन्होंने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें.

ये भी पढ़ें-

भाजपाई दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दो- मुस्लिम वोटर्स से बोले सपा विधायक नाहिद हसन

“ऐसे विधायकों के बहकावे में नहीं आने वाले मुसलमान”, कैराना MLA के वायरल Video पर बोली BJP

नाहिद हसन को BJP विधायक का जवाब- भूखे मर जाएंगे आप जैसे लोग