महाराष्‍ट्र में जो कहा वो किया, अब गोवा भी BJP से छीन लेंगे संजय राउत?

शिवसेना के नेता का बयान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री पद संभालने के ठीक एक दिन बाद आया है.
Sanjay Raut on Goa, महाराष्‍ट्र में जो कहा वो किया, अब गोवा भी BJP से छीन लेंगे संजय राउत?

शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्‍ट्र में चुनाव नतीजे आने के बाद कहा था कि ‘सीएम तो शिवसेना का ही बनेगा.’ बीच में बीजेपी ने अजित पवार संग मिलकर तीन दिन की सरकार बनाई मगर आखिरकार हुआ वही जो राउत ने कहा था. अब उन्‍होंने एक और बात ऐसी कही है जिससे BJP परेशान हो सकती है. राउत ने इशारा किया है कि गोवा भी भाजपा की सरकार जा सकती है.

संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र के बाद गोवा में भी कोई ‘चमत्कार’ हो सकता है. उन्‍होंने कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को जल्द ही भूचाल का सामना करना पड़ सकता है.

राउत ने संवाददाताओं से कहा, “गोवा फॉरवर्ड पार्टी प्रमुख विजय सरदेसाई सहित करीब चार विधायक शिवसेना के संपर्क में हैं.” उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस सहित कई पार्टियों के साथ मिलकर राज्य में हम एक अलग मोर्चा बनाने की योजना बना रहे हैं. हमें आशा है कि गोवा में जल्द ही कोई ‘चमत्कार’ हो सकता है.”

शिवसेना के नेता का यह बयान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री पद संभालने के ठीक एक दिन बाद आया है.

ये भी पढ़ें

शिवसेना का नया सेक्‍युलरिज्‍म : कैसे ‘सेक्‍युलर’ से ‘सिकुलर’ हो गई भारतीय राजनीति?

‘शिवसेना ने बाला साहब की आत्मा को सोनिया गांधी के हाथों गिरवी रख दिया, 10 जनपथ पर रगड़नी पड़ेगी नाक’

Related Posts