कैलाश विजयवर्गीय ने शरजिल इमाम पर जताई चिंता, पोहा पर किया नो कमेंट

कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे पता चला है कि उनके खाते में पैसे गए हैं. ये जानकारी मिली है, लेकिन उनका कहना है कि केस की फीस मिली है, ऐसे लोगों का केस लड़ना कितना उचित है मुझे नहीं लगता.

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हाल ही में अपने पोहा वाले बयान से चर्चा में आए थे. कैलाश विजयवर्गीय ने शरजिल इमाम को लेकर कहा कि चिंता का विषय है. जेएनयू में नारे लगे तो लगा कि कुछ युवा भटक गए होंगे. लेकिन अब लगता है कि साजिश हो रही है. पहले नारे लगाना, प्लानिंग करना, देश तोड़ने की रणनीति बताना कि किस तरह नॉर्थ ईस्ट को और कैसे तोड़ना है. इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. इसके तार कहां से जुडे़ हैं. इसे लेकर ईडी को फंडिंग के प्रमाण मिले हैं. इसपर कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं कपिल सिब्बल पर निशाना साधते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे पता चला है कि उनके खाते में पैसे गए हैं. ये जानकारी मिली है, लेकिन उनका कहना है कि केस की फीस मिली है, ऐसे लोगों का केस लड़ना कितना उचित है मुझे नहीं लगता.

इसके साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चिंता का विषय है कि ऐसे दल जिनकी आजादी के बाद सत्ता रही, वो ऐसे लोगों के साथ खड़े हैं. वोटबैंक की राजनीति जो देशद्रोहियों के साथ खड़ी हो जाए. ये चिंता का विषय है. साथ ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर कहा कि पहले भी मिस्टर नाइक को उन्होंने शांति दूत कहा हैं. दिग्विजय का ऐसे लोगों के प्रति प्रेम जगजाहिर है. ऐसी ताकतें जो देश के खिलाफ काम करती हैं, दिग्विजय सिंह ऐसे लोगों के साथ खड़े होते हैं.

ये भी पढ़ें – मजदूरों को पोहा खाता देख कैलाश विजयवर्गीय ने पहचान लिया वो बांग्‍लादेशी हैं, काम से हटाया