सिर्फ गुजरात के लिए दुःख जताने पर कमलनाथ ने PM को घेरा, फिर NaMo ने दिए 2-2 लाख

पीएम मोदी ने देश में जिन-जिन राज्यों में आंधी-तूफान के कारण लोगों की मृत्यु हुई है, उनके परिवारों के लिए पीएम नेशनल रिलीफ फंड से 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा की है.

नई दिल्ली: देशभर में आंधी-तूफान के कारण करीब 40 लोगों की मौत हुई. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में मरने वाले लोगों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की, जिसके बाद मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने पीएम पर निशाना साधा कि आप केवल गुजरात के पीएम नहीं हैं बल्कि पूरे देश के प्रधानमंत्री है.

कमलनाथ के इस तंज के बाद पीएम मोदी ने देश में जिन-जिन राज्यों में आंधी-तूफान के कारण लोगों की मृत्यु हुई है, उनके परिवारों के लिए पीएम नेशनल रिलीफ फंड से 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा कर दी है और साथ ही घायल हुए लोगों को पचास हजार रुपए देने की बात कही है.

इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, “मोदी जी, आप देश के पीएम ना कि गुजरात के. एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है, लेकिन लोग यहां भी बस्ते हैं.”

वहीं सोलनपुर में पहुंचे पीएम मोदी ने देशभर में आंधी-तूफान के कारण मची तबाही को लेकर कहा, “महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तुफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है. किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है. मैंने अफसरों से कहा है कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए. जिन्होंने अपने स्वजन खोये हैं उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं.”