Tanishq के बाद अब अक्षय की Laxmmi Bomb पर भड़के ट्विटरबाज, जानिए क्या फुस्स हो जाएंगे अक्षय?

लक्ष्मी बॉम्ब (laxxmi bomb) 2011 में बनी तमिल मूवी कंचना (Kanchana) का हिंदी रिमेक है. कंचना में लीड एक्टर और एक्ट्रेस का फिल्म में नाम राघव और प्रिया था.

कल आ रहा है लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर

लव जिहाद को प्रमोट करने के आरोपों से घिरे तनिष्क (Tanishq) के ऐड का मामला अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था कि ट्विटर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) को भी लपेटे में लिया ज रहा है. तनिष्क के ऐड के जैसे लक्ष्मी बॉम्ब को भी ट्रोल किया जा रहा है. इस फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ है और उनकी पार्टनर का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है.

क्यों जोड़ा जा रहा लक्ष्मी बॉम्ब का लव जिहाद से नाम?

लक्ष्मी बॉम्ब 2011 में बनी तमिल मूवी कंचना (Kanchana) का हिंदी रिमेक है. कंचना में लीड एक्टर और एक्ट्रेस का फिल्म में नाम राघव और प्रिया था. लेकिन लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय का नाम राघव की जगह आसिफ है. इसी बात को लेकर अब लक्ष्मी बॉम्ब को ट्रोल किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि हिंदी रिमेक में राघव को आसिफ क्यों बना दिया गया .ये लव जिहाद नहीं तो और क्या है. लोगों का कहना है कि ऐसा कर के लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है.

इसके अलावा ट्विटर पर लोग ये भी आरोप लगा रहे हैं कि बॉलीवुड में लव जिहाद को हमेशा से बढ़ावा दिया गया है. ट्विटराती फिल्म में अक्षय का नाम राघव की बजाए आसिफ रखे जाने से गुस्सा हैं और लगातार फिल्म को बायकॉट (#BoycottLaxmmiBomb) करने की मांग कर रहे हैं. आइए देखते हैं अब लक्ष्मी बॉम्ब को कैसे लव जिहाद से जोड़ रहे हैं लोग…

रिलीज से पहले ही इतने विवादों में घिरती जा रही है अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल कर पाएगी या नहीं, फैंस उनकी इस फिल्म को कितना प्यार देंगे या फिर ये फिल्म फ्लॉप हो जाएगी… इन सभी सवालों के जवाब तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मिल पाएंगे.

Related Posts