वोट डालने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट की फैमिली फोटो, लोगों ने पूछा- बेटी कहां है?

अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान चर्चा में आईं. पापा को चुनाव जिताने के लिए उन्होंने 5 महीने की छुट्टी ली है.
Arvind Kejriwal tweeted family photo, वोट डालने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट की फैमिली फोटो, लोगों ने पूछा- बेटी कहां है?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सिविल लाइंस इलाके में राजपुरा ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में अपना वोट डाला. उनके साथ उनके माता-पिता, पत्नी और बेटा थे. हालांकि उनकी बेटी हर्षिता, जो आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करते दिखाई देती थीं, वह परिवार के साथ नहीं नजर आईं. इस बात को लेकर अरविंद केजरीवाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, केजरीवाल ने ट्वीट किया, “अपने परिवार के साथ वोट डाला, जिसमें पहली बार वोट डाल रहा मेरा बेटा भी शामिल है. सभी युवा मतदाताओं से वोट डालने का आग्रह है. आपकी भागीदारी लोकतंत्र को मजबूत करती है.”

केजरीवाल के इस ट्वीट के जवाब में लोग उनसे बेटी के बारे में पूछ रहे हैं.

बता दें अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान चर्चा में आईं. उन्होंने पापा को चुनाव में जीत दिलाने के लिए कंपनी से 5 महीने की छुट्टी ली है.

इस बारे में खुद CM केजरीवाल ने बुधवार को पार्टी के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा, ‘मेरी बेटी मल्टी नेशनल कंपनी में काम करती है. वह पांच महीने की छुट्टी लेकर आई है. वह मेरी विधानसभा में घूम रही है. लोगों से मिल रही है. लोग उससे कह रहे हैं, आप इतनी मेहनत क्यों कर रही हो. आप तो मुख्यमंत्री की बेटी हो. सीएम तो चुनाव जीत ही जाएंगे. उसने कहा मैं सीएम के लिए नहीं आजादी की दूसरी लड़ाई में आहुति देने आई हूं.”

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. अगर वह फिर से चुने जाते हैं, तो यह उनके लिए सीट से और साथ ही मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल के लिए एक हैट्रिक होगी.

Related Posts