AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कहा- मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए

AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने जहर उगलते कहा कि वह अपनी मस्जिद वापस चाहते हैं.

नई दिल्ली: अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court Verdict On Ayodhya Case) का फैसला आने के बाद हर समुदाय ने इसके तहे दिल से स्वीकारा था लेकिन AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को ये फैसला नागवार गुजरा था. ओवैसी ने फैसले के वक्त भी भड़काऊ बयानबाजी की थी और एकबार फिर कुछ वैसा ही किया है.

AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) ने जहर उगलते कहा कि वह अपनी मस्जिद वापस चाहते हैं. शुक्रवार (15 नवंबर, 2019) को ट्वीट कर उन्होंने कहा, “मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए.” ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी ओवैसी ऐसी बयानबाजी करते आए हैं.


फैसले के वक्त असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि अगर मस्जिद वहां पर रहती तो सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला लेती. यह कानून के खिलाफ है. बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) नहीं गिरती तो फैसला क्या आता. हमें हिंदुस्तान के संविधान पर भरोसा है. हम अपने अधिकार के लिए लड़ रहे थे. 5 एकड़ जमीन की खैरात की जरूरत नहीं है. मुस्लिम गरीब हैं, लेकिन मस्जिद बनाने के लिए हम पैसा इकट्ठा कर सकते हैं.

फैसले वाले दिन असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि हमें 5 एकड़ के ऑफर को खारिज कर देना चाहिए. ओवैसी ने आरोप लगाया कि ये मुल्क अब हिंदूराष्ट्र के रास्ते पर जा रहा है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने अयोध्या से इसकी शुरुआत की है और एनआरसी, सिटिजन बिल से यह पूरा किया जाएगा.