हैदराबाद: बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता से AIMIM नेता ने की गाली गलौज

सब्बीर अली दूसरे कांग्रेस के नेताओं के साथ मूसानगर में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल पूछने और उनको मदद पहुंचाने के लिए गए हुए थे. कांग्रेस नेता के मदद करने को देख कर AIMIM नेताओं के पेट में दर्द शुरू हो गया.

  • Noor Mohammed
  • Publish Date - 12:16 am, Mon, 19 October 20
मोहम्मद अली सब्बीर

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहम्मद अली सब्बीर हैदराबाद के चादरघाट पुलिस स्टेशन इलाके के मूसानगर में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल पूछने और उनको खाने की मदद पहुंचाने के लिए गए थे. यहां AIMIM कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की. मुसी नदी में भीषण बाढ़ आ जाने की वजह मूसानगर में का पानी घुस आया था. जिससे इलाके में बाढ़ आई हुई थी. लोगों के घरों में पानी घुस आया था. उनके सामानों का काफी नुकसान पहुंचा था. सब्बीर अली दूसरे कांग्रेस के नेताओं के साथ मूसानगर में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल पूछने और उनको मदद पहुंचाने के लिए गए हुए थे.

यह भी पढ़ें- भारत के हाथ से निकल सकती है ईरान की फरजद-बी गैस फील्ड परियोजना- रिपोर्ट

कांग्रेस नेता के मदद करने को देख कर AIMIM नेताओं के पेट में दर्द शुरू हो गया. उनका मानना है कि पुराने शहर में दूसरी पार्टी का कोई नेता प्रवेश न करे. AIMIM विधायक अहमद बलाला के लोगों ने और नेताओं ने वहां पहुंच कर पूर्व मंत्री को गंदी-गंदी गाली देकर अपमानित किया और सब्बीर अली को वहां से चले जाने को कहा.

दूसरे दलों को नहीं करने देते प्रवेश

दरअसल AIMIM के नेता हमेशा से दूसरे पार्टी के नेताओं को पुराने शहर में प्रवेश करने नहीं देते हैं. वे नहीं चाहते कि लोग AIMIM के अलावा दूसरी पार्टी के नेताओं को पसंद करें. वे खुद मदद करें या न करें लेकिन दूसरों को भी मदद करने नहीं देंगे. सब्बीर अली ने चदरघाट पुलिस में मामले की शिकायत की है और इस विषय में AIMIM के नेताओं पर कार्रवाई करने को कहा.

यह भी पढ़ें- गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र लाया गया बलिया, कल कोर्ट में होगी पेशी