Lockdown में बंद फ्लाईओवर को जबर्दस्ती खोला, Hot Spot में भी ऐसा कर चुके हैं AIMIM विधायक

बलाला (Balala) इसके पहले भी कई हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) इलाकों को जबर्दस्ती खुलवा चुके हैं. उनकी इस हरकत पर तेलंगाना के एकमात्र BJP विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.
Malakpet MLA Balala of AIMIM, Lockdown में बंद फ्लाईओवर को जबर्दस्ती खोला, Hot Spot में भी ऐसा कर चुके हैं AIMIM विधायक

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के विधायक बलाला (Balala) की एक बार फिर दबंगई घटना सामने आई है. वह एक बार फिर विवादों में है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से जिस दबीरपुरा फ्लाईओवर को बंद किया गया था, उन्होंने उसे जबर्दस्ती खोल दिया है. इस पर पुलिस भी सामने खड़ी होकर सब कुछ देखती रही.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पहले भी खुलवा चुके हैं हॉटस्पॉट इलाकों को

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कोरोनावायरस से निपटने के लिए देश में तीसरा लॉकडाउन लागू है. इसी के साथ जिस इलाके से कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं, उसे हॉटस्पॉट (Corona Hotspot) बनाया जा रहा है.

बलाला इसके पहले भी कई हॉटस्पॉट इलाकों को जबर्दस्ती खुलवा चुके हैं. उनकी इस हरकत पर तेलंगाना के एकमात्र BJP विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि AIMIM के मलकपेट इलाके के विधायक बलाला हमेशा विवादों के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले बलाला पर कई ऐसे आरोप लगते रहे हैं. उन पर पार्टी सदस्यों के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन में घुसकर एक व्यक्ति की पिटाई करने का भी आरोप लग चुका है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts